OSSC Recruitment 2019, Apply Online for 363 Jr. Engineer Vacancies

OSSC Recruitment 2019 (OSSC भर्ती 2019):  ओडिशा स्टाफ सिलेक्शन कमीशन (OSSC) ने जूनियर इंजीनियर (मैकेनिकल और सिविल)  नौकरी के रिक्त पदों के लिए 363 पदों   पर अनुबंध के आधार पर इंजीनियर (चीफ वाटर रिसोर्स), ओडिशा, भुवनेश्वर में अनुबंध के आधार पर करियर की शुरुआत की  उम्मीदवारों से अनुरोध है कि   इस ओडिशा सरकार के लिए ऑनलाइन आवेदन करें   केवल OSSC आधिकारिक वेबसाइट www.ossc.gov.in के माध्यम से नौकरी। ओएसएससी ऑनलाइन आवेदन फॉर्म पंजीकरण वेब पोर्टल अब खुलता है और 29.09.2019 को बंद हो जाता है  OSSC लॉगिन विवरण के साथ जमा करने की अंतिम तिथि से पहले पंजीकरण करें। आप एसएससी ओडिशा नौकरी भर्ती अधिसूचना और ओएसएससी ऑनलाइन आवेदन पत्र अपनी आधिकारिक वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते हैं।

उम्मीदवार के पास मैकेनिकल में डिप्लोमा होना चाहिए और सिविल  इंजीनियरिंग में  आवेदन कर सकते हैं। ओडिशा चयन लिखित परीक्षा और कैरियर मूल्यांकन पर आधारित होगा  ओएसएससी भर्ती ऑनलाइन आवेदन लिंक 29.09.2019 के बाद निष्क्रिय हो जाएगा। ओएसएससी नौकरी अधिसूचना के अनुसार, लिखित परीक्षा और कैरियर मूल्यांकन भर्ती प्रक्रिया के लिए 50% समान वेटेज दिया जाएगा। मेरिट लिस्ट  ओडिशा एसएससी द्वारा तैयार की जाएगी और उन सभी सूचीबद्ध आवेदकों को प्रमाणपत्र सत्यापन के लिए प्रस्तुत करना होगा  आगामी रिक्तियों और परीक्षा, अंतिम मेरिट सूची, पाठ्यक्रम आदि के बारे में विवरण प्राप्त करने के लिए OSSC आधिकारिक लॉगिन पोर्टल देखें।

OSSC Recruitment 2019 (ओएसएससी भर्ती 2019) के बारे में

ओडिशा कर्मचारी चयन आयोग जल्द ही ओएसएससी एक राज्य सरकार की एजेंसी है जो ओडिशा में ग्रुप सी पदों के तहत कर्मचारियों की भर्ती के लिए जिम्मेदार है। आयोग सरकार के विभिन्न विभागों के तहत 85 विभिन्न संवर्गों के पदों / सेवाओं के लिए भर्ती करता है। यह 1994 से ओडिशा की सेवा कर रहा है। मुख्यालय अब तक ओडिशा के भुवनेश्वर में स्थित है। वे हर साल लिखित परीक्षा, साक्षात्कार, शारीरिक परीक्षण और दस्तावेज़ सत्यापन के माध्यम से कर्मचारियों की भर्ती करते हैं।

OSSC नवीनतम जूनियर इंजीनियर नौकरी भर्ती विज्ञापन 2019 के बारे में विवरण:

संगठन का बोर्ड ओडिशा कर्मचारी चयन आयोग (OSSC)
नौकरी श्रेणी भारत की राज्य सरकार
विज्ञापन सं नंबर IIE-89 / 2019-2747 / OSSC
नंबर IIE-90 / 2019-2753 / OSSC
पद जूनियर इंजीनियर (मैकेनिकल और सिविल)
नौकरी रिक्तियों 363
वेतनमान रुपये। 16,880 बजे
ऑनलाइन पंजीकरण आवेदन की स्थिति आज शुरू होता है
बंद करने की तारीख 29.09.2019 (रात 11:55 बजे)
सरकारी वेबसाइट http://www.ossc.gov.in

किसी अन्य मोड के माध्यम से प्राप्त आवेदनों को स्वीकार नहीं किया जाएगा और सरसरी तौर पर खारिज कर दिया जाएगा। www.upsarkarinaukri.com  राज्य और केंद्र सरकार की नौकरियों, बैंकिंग और  रेलवे की  नौकरियों, इंजीनियरिंग और  रक्षा  नौकरियों आदि प्रदान करते हुए, इसका उपयोग अपने बेहतर दायरे के लिए करते हैं।

OSSC वर्तमान नौकरी रिक्तियों में विस्तार से:

वर्ग की सं। स्थितियां
जूनियर इंजीनियर (मैकेनिकल) 106
जूनियर इंजीनियर (सिविल) 257
संपूर्ण 363

ओडिशा एसएससी (OSSC) की पात्रता मानदंड जूनियर इंजीनियर कैरियर नौकरी के अवसर:

शैक्षिक, आयु, आरक्षण और छूट, आवेदन प्रक्रिया और अन्य मानदंडों के बारे में पात्रता मानदंड का विवरण  ओडिशा कर्मचारी चयन आयोग (OSSC)  आधिकारिक भर्ती अधिसूचना देखें

शैक्षिक योग्यता:

  •  ओडिशा स्टेट काउंसिल ऑफ टेक्निकल एजुकेशन एंड वोकेशनल ट्रेनिंग (SCTE & VT) द्वारा मान्यता प्राप्त किसी भी संस्थान से मैकेनिकल इंजीनियरिंग और सिविल इंजीनियरिंग में डिप्लोमा

आयु सीमा:

  • वह / वह  21 वर्ष से कम नहीं होनी चाहिए और  01.01.2019 को 35 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए

चयन प्रक्रिया:

  • लिखित परीक्षा
  • कैरियर का मूल्यांकन
  • प्रमाणपत्र सत्यापन

आवेदन शुल्क:

  • का शुल्क  रु। 200 (रुपए दो सौ केवल)  लागू होंगे।
  • SC / ST / PWD इन श्रेणियों  को  शुल्क से छूट दी गई है।

शुल्क भुगतान मोड:

  • ऑनलाइन मोड

आवेदन मोड:

  • केवल ओएसएससी आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से ऑनलाइन मोड।

ओएसएससी जूनियर इंजीनियर (मैकेनिकल और सिविल) नौकरी अधिसूचना 2019 के लिए ऑनलाइन पंजीकरण / आवेदन करने और आवेदन करने के लिए चरण:

  • आधिकारिक वेबसाइट ” http://www.ossc.gov.in ” पर जाएं
  • नया क्या है ” के तहत ईआईसी (जल संसाधन) के तहत “  जूनियर इंजीनियर (मैकेनिकल) और (सिविल) के लिए विस्तृत विज्ञापन” विज्ञापन खोजें
  • बिना किसी असफलता के स्पष्ट और अच्छी तरह से दो बार अधिसूचना पढ़ें।
  • वापस जाओ और ऑनलाइन आवेदन प्राप्त करने के लिए ऑनलाइन आवेदन पत्रपर क्लिक करें
  • उन सभी आवश्यक फ़ील्ड को ठीक से भरें।
  • आवेदन पत्र डाउनलोड करें और इसका एक प्रिंट बनाएं।

Leave a Comment